मुजफ्फरपुर में रेलवे का सामान चोरी करने वाला चोर रंगे हाथों धराया, निशानदेही पर कबाड़ी व्यवसायी भी पकड़ाया

रेलवे का सामान चोरी कर खरीद बेच करने वाले गिरोह के दो नाबालिग समेत एक कबाड़ व्यवसायी को गिरफ्तार किया गया है। उक्त मुजफ्फरपुर की RPF टीम ने की है। तीनों से जंक्शन स्थित RPF पोस्ट पर पूछताछ की गई है। इसमें तीनों ने चोरी की बात स्वीकार की है।




आरपीएफ की टीम ने नगर पुलिस के साथ मिलकर बुधवार को नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी रोड के भट्टी चौक स्थित एक कबाड़ दुकान पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम को रेलवे लाइन को स्लीपर से जोड़ने वाले दो पेंड्रोल क्लिप, प्लेट स्क्रू, वीब कॉक व एक फिस प्लेट आदि सामान बरामद की गई।


बताया गया कि मुजफ्फरपुर जंक्शन के समीप गश्त के दौरान रेल लाइन में लगने वाला पेंड्रोल क्लिप को चुराकर ले जाते हुए दो युवकों को देखा गया। इसके बाद उन्हें रंगे हाथ पकड़ा गया। दोनों से पूछताछ की गई। पूछताछ में उन्होंने बताया कि कबाड़ दुकानदार से सामानों को बेचे जाने की बात बताई।


इसके बाद उन दोनों की निशानदेही पर टीम छापेमारी करने पहुंची। छापेमारी के दौरान कबाड़ व्यवसायी मो. आलम को गिरफ्तार किया गया। वहीं, दोनों नाबालिक युवक काजीमोहम्मदपुर इलाके के पंखाटोली के रहने वाला है। इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *