Muzaffarpur में पिता ने बेवजह इधर-उधर घूमने पर बेटे को लगाई फटकार, बेटे ने जहर खा आत्महत्या का किया प्रयास

पिता ने अपने बेटे को बेवजह इधर-उधर घूमने पर डांट फटकार लगाया तो उसने गुस्से में आकर जहर खाकर लिया। उसके मुंह से झाग निकलने लगा। वह बेहोश होकर गिर गया। परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। प्रारंभिक इलाज के बाद उसे SKMCH (श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज) रेफर किया गया।




किशोर के पहचान जिले के मनियारी निवासी अहमद मुख्तार के पुत्र मोहम्मद इरशाद (17) के रूप में हुई। पिता ठेकेदारी का काम करते हैं। इरशाद इंटर का छात्र है। वो पांच भाई और तीन बहन है। पिता अहमद ने बताया इरशाद अक्सर गांव में दोस्तों के साथ घूमता था। बेवजह घूमने के कारण परिजन उसे हमेशा डांट-फटकार लगाते थे। लेकिन, उसपर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा। शुक्रवार को भी वह बाहर से आया था। उसे देखते ही उसने बेटे को फटकार लगाई।


पिता की डांट से गुस्साए किशोर ने गेंहू में डालने वाला जहरीला पावडर लेकर उसने खा लिया। देखते-देखते उसकी हालत बिगड़ने लगी। परिजन में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद टाउन थाना की दरोगा बबिता कुमारी ने अस्पताल पहुंचकर परिजन से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि किशोर की हालत स्थिर होने के बाद बयान दर्ज किया जाएगा।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *