Muzaffarpur में Police पर हमला करने वाले मुखिया पति के गजब ‘ठाठ’, गिरफ्तारी के बाद लग्जरी गाड़ी से मेडिकल करवाने को ले कर आई Police

मुजफ्फरपुर पुलिस अपने कार्यशैली को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। वही आज एक बार फिर पुलिस अपने कार्यप्रणाली के कारण चर्चा में आ गई है जब अपराधी को लग्जरी कार से लेकर पुलिसकर्मी सदर अस्पताल में मेडिकल करवाने पहुंचे।।




बता दे की गिरफ्तार आरोपी के द्वारा बीते कुछ पहले पुलिसकर्मियों पर हमला भी किया गया था जिस दौरान आरोपी द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग भी कि गई थी.

वहीं कल शराब के नशे में ही उक्त आरोपी मोतीपुर में नामांकन करने आया था जिसे पुलिस ने नामांकन केंद्र से गिरफ्तार कर लिया था।।


बता दे की मामला तब तूल पकड़ लिया जब उक्त आरोपी चुम्मन पांडेय उर्फ मुक्तेश्वर पांडेय को लक्ज़री गाड़ी में मेडिकल कराने लाया गया। मेडिकल कराने के उपरांत उसी गाड़ी से उसे कोर्ट भी ले जाया गया।

वहीं मौके पर मौजूद मीडियाकर्मी उक्त कारोबारी का वीडियो व फोटो बना रहे थे, उसी क्रम में मौके पर मौजूद मोतीपुर थाना के दरोगा हेमंत द्वारा मीडिया कर्मियों से बदसलूकी भी करने लगे।।


मीडियाकर्मियों से बदसलूकी और लक्ज़री गाड़ी का मामला वरीय अधिकारियों के संज्ञान में दिया गया जिसके बाद डीएसपी पश्चिमी ने उक्त दरोगा को बुलाकर दांत फटकार भी लगाई साथ ही मामले में जाँच करने का आश्वाशन भी दिया।

लक्ज़री गाड़ी के मामले पर बताया कि उक्त गाड़ी मोतीपुर थाना में शराब मामले में जप्त है।डीटीओ कार्यालय में कुछ सत्यापन करना था। जिसके लिए गाड़ी को यहाँ लाया गया था। उसी गाड़ी में उक्त आरोपी को कोर्ट लाया गया था।


डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि कल मोतीपुर प्रखंड में नामांकन कि प्रक्रिया चल रही थी। उसी दौरान चुम्मन पांडेय उर्फ मुक्तेश्वर पांडेय परिसर में आए हुए थे। उससे पूछताछ करने पर बताया कि किसी से मिलना है। सत्यापन करने पर पता चला कि ये झूठ बोल रहा है। उसी दौरान आभास हुआ कि ये मादक द्रव्य का शेवन किये हुए है.चेक करने पर शराब कि पुष्टि हो गई। उसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।आज प्रक्रिया पूरी कर इसे जेल भेजा जा रहा है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.