Bihar के इस प्रसिद्ध डॉक्टर पर डॉ० पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप, सबके सामने ही खोल डाला पूरा ‘काला चिट्ठा’

हाजीपुर में एक महिला डॉक्टर ने अपने डॉक्टर पति पर बड़े सनसनीखेज आरोप लगा दिए हैं. इस संबंध में महिला ने थाने में केस दर्ज कराया है. महिला चिकित्‍सक ने पति पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने, दबाव डालने पर शादी करने, गर्भवती होने पर मारपीट कर गर्भपात कराने तथा गाली-गलौज कर छोड़ देने का आरोप लगाया है.




मामला हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र का है. इससे पहले भी डा. विनोद पर दो प्राथमिकी दर्ज है. एक अपहरण कर शादी करने और दूसरी दहेज के लिए दूसरी शादी करने का. अब ये तीसरी प्राथमिकी भी हो गई है. इस मामले में पति डा. विनोद कुमार, सिटी हास्पिटल की नर्स सुनीता उर्फ मीता तथा आठ-दस अज्ञात को आरोपित किया है.


जानकारी के अनुसार महिला चिकित्‍सक की शादी मेजर डा. विनोद कुमार से 10 जून 2021 को हुई थी. आरोप लगाया गया है कि पहले उन्‍होंने शादी का झांसा देकर यौन शाषण किया. इसके बाद अपनी बात से मुकर गए. काफी दबाव बनाने पर शादी तो कर ली लेकिन इसके बाद उनका व्‍यवहार बदल गया. वे मारपीट करने लगे. गर्भवती होने पर जबरन गर्भपात करा दिया. इसके बाद गालीगलौज कर घर से निकाल दिया.


बताते चलें कि डा. विनोद कुमार पर प्राथमिकी दर्ज कराने वाली लेडी डाक्‍टर की मां ने 09 जून 2021 को अपनी पुत्री के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. आरोप लगाया था कि डा. विनोद पहले से शादीशुदा हैं. उनके दो बच्‍चे भी हैं. डा. विनोद पर इससे पहले उनकी पहली पत्‍नी तनुश्री ने भी प्राथमिकी दर्ज कराई थी. आरोप लगाया था कि दहेज के कारण वे प्रताड़‍ित करते थे. इसी चक्‍कर में एक महिला चि‍कित्‍सक से शादी कर ली. तीन-तीन प्राथमिकी दर्ज होने से डाक्‍टर विनोद कुमार की मु‍श्किलें बढ़ गई हैं. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

INPUT:FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *