मुजफ्फरपुर में युवक की संदिग्ध मौत, लोगों का आरोप- चोरी पकड़ाने के डर से छत से कूदा, परिजन बोले- पीट-पीटकर हुई हत्या

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के बथना गांव में एक युवक की मौत हो गई है। युवक घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच गृहस्वामी की नींद खुल गई। इसके बाद वह छत से नीचे कूद गया। उसकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। परिजन हंगामा करने लगे। उनका कहना है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करे।




इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मामले में मोतीपुर थानेदार मुकेश कुमार ने बताया कि युवक की मौत की सूचना मिली है। सूचना पर पुलिस पहुंची है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। मृत युवक की नाम मोतिपुर निवासी बिजली कुमार (20) बताया रहा है।


पुलिस का कहना है कि प्रारम्भिक छानबीन में पता चला है कि युवक बथना निवासी सुरेश भगत के घर मे चोरी करने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान गृहस्वामी की नींद खुल गई। उनके जगते ही युवक घबराकर भागने लगा। इसी दौरान वह छत से कूद गया। इसमे उसकी मौत की बात सामने आई है।


इधर, घटना को लेकर परिजनों में आक्रोश है। परिजनों का कहना है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *