मास्टर साहब का गजब कारनामा ! ट्यूशन पढ़ाते पढ़ाते नाबालिग छात्रा को ले भागा, बरामदगी के लिए थाने के चक्कर लगा रहे परिजन

टीचर-स्टूडेंट की मर्यादा को तार-तार करने का मामला बिहार के जमुई जिले में सामने आया है। जहां घर पर ट्यूशन पढ़ाने आने वाले शिक्षक ने नाबालिग बच्ची को अगवा कर लिया।




17 वर्षीय छात्रा से शादी की नीयत से उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। घटना के 13 दिन हो गये हैं लेकिन बच्ची का अब तक पता नहीं चल पाया है। परिजन किसी अनहोनी को लेकर परेशान हैं और बच्ची की कुशल बरामदगी की मांग पुलिस से कर रहे हैं।


नाबालिग बच्ची के अपहरण का आरोप ट्यूशन के टीचर पर लगा है। लड़की के परिजनों ने यह आरोप लगाये हैं। इसे लेकर लड़की के पिता ने आरोपी ट्यूशन टीचर राजेश कुमार के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। अपने आवेदन में लड़की के पिता ने लिखा है कि उनकी नाबालिग पुत्र जिसकी उम्र करीब 17 साल है उसे गांव के ही राजेश जो उसे ट्यूशन पढाने के लिए घर पर आया करता था।


उसने शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर गायब कर दिया है। जब इसकी शिकायत राजेश के माता-पिता से करने गए तो उन्होंने कहा कि वापस आ जाएगी। कुछ दिन रूकने के बाद जब फिर कुछ लोगों के साथ राजेश के घर गए तब उसके माता-पिता ने गाली-ग्लौज कर भगा दिया और इस दौरान उनकी पिटाई कर दी और जान मारने की धमकी देने लगे। थाने में केस दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *