अजब गजब : Exam के दौरान आया भूत, Question पेपर फेंक भागने लगे परीक्षार्थी, मची भगदड़

धनबाद के एक स्कूल में भूत के नाम पर भगदड़ मच गयी। बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र स्थित अभय सुंदरी गर्ल्स स्कूल हीरापुर में जिस वक्त भगदड़ मची उस समय स्कूल में परीक्षा चल रही थी। परीक्षा दे रही छात्राएं क्लास छोड़कर भूत-भूत चिल्लाते हुए स्कूल परिसर में भागती नजर आईं।




छात्राएं काफी दहशत में थी। कुछ छात्राएं रोती भी दिखी। स्कूल प्रबंधन ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर छात्राओं को शांत कराया।


बताया जाता है कि गुरुवार को अभय सुंदरी गर्ल्स स्कूल में फर्स्ट सीटिंग की परीक्षा चल रही थी। इसी दौरान किसी क्लास में परीक्षा देतीं छात्राओं को भूत नजर आ गया। जिसके बाद पूरे क्लास में भूत-भूत का शोरगुल होने लगा। बच्चे अपने-अपने क्लास रूम से निकलकर स्कूल प्रांगण में गिरते-भागते पहुंचे। जहां दहशत से आधा दर्जन छात्राएं बुरी तरह सदमे में हैं।


डरी सहमी कुछ बच्चियों को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया गया। स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों ने बताया कि परीक्षा को रोकने के लिए किसी ने साजिश के तहत ऐसी अफवाहें उड़ाई है। जिसमें किसी प्रकार की कोई सच्चाई नहीं है।

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *