अवैध संबंध के शक में पति बना हैवान, पत्नी और युवक को खंभे में बांध जमकर कूटा, बाल काट वीडियो किया वायरल

अवैध संबंध के शक में एक पति हैवान बन गया। पति ने पत्नी और युवक को पहले घर में बंधक बना लिया फिर लात,घूंसो और डंडे से पिटाई करने लगा। इतना ही नहीं उसने युवक के बाल भी काट डाले। इस दौरान पति के दोस्तों ने मोबाइल से दोनों का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही जब इस बात की जानकारी पुलिस को हुई तब छापेमारी कर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पति की इस करतूत की चर्चा इलाके में खूब हो रही है। इस वायरल वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।




पिटाई का यह मामला राजस्थान के उदयपुर का जहां पहाड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पति ने अवैध संबंध के शक में ऐसा कदम उठाया। बताया जाता है कि जिसे शख्स की महिला के पति ने पिटाई की उसका नाम मणिलाल है जो गांव के सरपंच का ड्राइवर है। वह ट्रैक्टर लेकर जमीन पर बालू भरने गया हुआ था। इस दौरान उसे प्यास लग गयी तब वह पास के घर में पानी पीने चला गया। जिस वक्त मणिलाल पानी पीने गया उस समय घर में दो महिलाएं थी।


इनमें से एक महिला पानी लाने घर के अंदर चली गयी जबकि दूसरी महिला वही खड़ी रही। महिला को युवक के साथ खड़ा देख गांव वालों ने उसके पति कन्हैया लाल को इस बात की सूचना दे दी की उसकी पत्नी एक गैर मर्द के साथ खड़ी है। इतना सुनते ही कन्हैया लाल आगबबूला हो गया और आनन फानन में मौके पर भी पहुंच गया। उसने सबसे पहले मणिलाल नाम युवक को घर के अंदर बंद कर दिया।


उसके बाद कन्हैया लाल और उसके साथियों ने मिलकर मणिलाल और उसकी पत्नी के हाथों को खंभे से बांध दिया और दोनों की पिटाई करने लगा। इस दौरान आरोपियों ने युवक के कपड़े फाड़ डाले और उसके सिर के बाल को भी काट डाला। पत्नी और युवक की खूब पीटा गया और इसका वीडियो भी बनाया गया।


जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने आरोपी कन्हैया लाल को गिरफ्तार कर लिया। घटना के संबंध में पुलिस ने पीड़िता का भी बयान लिया और उसे परिवारवालों को सौंप दिया गया। घटना के बाद अन्य आरोपी फरार हो गये है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *