‘Bihar के इस ANM को फोन पर करनी होगी ‘गंदी बात’, नहीं तो जंगल में BCM साहेब कर देंगे ट्रांसफर’, एएनएम के आरोप से मचा हड़कंप

एक एएनएम ने बीसीएम के गलत मंशा को उजागर कर दी है. रंगीन मिजाज BCM कुमार पंकज के अश्लीलता की पोल खुल गई. बता दें सदर पीएचसी में लगभग दो सालों से पोस्टेड एक एएनएम ने टाउन थाना में आवेदन देकर बीसीएम पर कार्रवाई की मांग की है.




बता दें टाउन थाना में दिए आवेदन में एएनएम ने साफ कहा है कि प्रलोभन देकर बीसीएम इज्जत लूटने पर तुले हुए हैं. इसके लिए तरह-तरह के प्रलोभन देने के साथ बार-बार फोन कर प्रताड़ित किया जाता है जिससे वह मानसिक तौर पर तनाव में आ चुकी हैं.


उन्होंने इसको लेकर कई बार मौखिक रूप से वरीय पदाधिकारियों को शिकायत भी कर चुकी है. लेकिन उसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जिससे और भी मनोबल बढ़ता जा रहा है. बीसीएम का बात नहीं मानने पर हमेशा उसे जंगली क्षेत्र में भेजने की धमकी दी जाती है. कहा जाता है जंगल भेज देंगे, वहीं मंगल करना.


इतना ही नहीं देर रात सोने के बाद 11 बजे रात में बीसीएम कुमार पंकज ने फोन कर मेरे साथ जबरन अश्लील बातें करते हैं और जब फोन काट दिया जाता है तो बार-बार फोन कर दबाव बनाया जाता है. इसलिए उन्होंने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाते हुए बीसीएम पर कार्रवाई की मांग की है.

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *