मुजफ्फरपुर में झपटा मार गिरोह का आतंक, चलती ट्रेन में यात्री से मोबाइल छिनतई, ट्रैक पर गिरकर घायल हुआ यात्री

मुजफ्फरपुर के रेलवे ट्रैक पर झपटा मार गिरोह काफी सक्रिय है। ताजा मामला सहरसा से नई दिल्ली जाने वाली वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस का है। यहां झपटा मार गिरोह के शातिरों ने चलती ट्रेन में मोबाइल छिनतई के दौरान एक यात्री को गिरा दिया। इसमें उसका सिर फट गया। जबकि, शरीर के कई जगहों पर काफी चोट लगी है।




घटना मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के बीबीगंज रेलवे गुमटी के समीप की है। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद शातिर मौके से फरार हो गए। जबकि, यात्री खून से लथपथ हालत में ट्रैक किनारे पड़ा रहा। इसके बाद स्थानीय लोगो की जब नजर उसपर पड़ी तो सदर को पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची सदर थाना के ASI पीके पासवान ने घायल यात्री को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।


यहां उसकी स्थिति गंभीर है। पीड़ित यात्री सहरसा जिले के सीर्वर मैनग्राम निवासी दिलखुश कुमार है। बताया जा रहा है की युवक सहरसा से नई दिल्ली जा रहा था। वह वैशाली एक्सप्रेस में चढ़ा हुआ था। वह जनरल बोगी के D2 में था। उसने बताया कि वह टॉयलेट करने के लिए शौच की ओर जा रहा था। ज्यादा भीड़ थी। वह गेट को पकड़कर शौच की ओर बढ़ने की कोशिश की।


इसी दौरान मोबाइल झपटा मारने लगा। छीना झपटी में मोबाइल आरोपी ने छीन लिया और वह अनियंत्रित हो गया। इसके बाद वह चलती ट्रेन से गिर गया। फिर बेहोश हो गया। इधर, सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र में बताया कि सूचना पर पुलिस को भेजी गई है। युवक का इलाज करवाया जा रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *