प्रेमी ने दिया धोखा तो कॉल गर्ल रैकेट चलाने लगी पटना की महिला, खुला काले कारनामों का चिट्ठा

बिहार की राजधानी पटना में एक महिला को प्रेमी ने धोखा देकर छोड़ दिया तो वो कॉल गर्ल रैकेट चलाने लगी और खुद उसकी सरगना बन गई. इस मामले में पटना के वीवीआईपी इलाकों में कई अपार्टमेंट में चलने वाले सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है.




पुलिस ने कॉल गर्ल रैकेट की संचालिका को गिरफ्तार किया है जिसने अब कई खुलासे किए हैं. दरअसल दो साल पहले रैकेट की संचालिका के प्रेमी ने किराये पर फ्लैट लिया था. पहले से शादीशुदा आरोपी महिला दो साल पहले अपने पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी थी. अचानक दोनों में अनबन हो गई और प्रेमी के अलग होने पर वह कॉल गर्ल रैकेट की संचालिका बन बैठी. उसने बताया कि प्रेमी ने धोखा दे दिया था.


पटना पुलिस के मुताबिक शुरू में आरोपी महिला अच्छा पैसा भी कमा रही थी. हालांकि इसके बाद बिहार में शराबबंदी लागू होने पर उसके ग्राहकों में कमी आने लगी. उसके बाद उसने अन्य प्रदेशों की लड़कियों को धंधे में उतारना शुरू किया.


इस काले धंधे में दूसरी लड़की का साथ मिला, जो खुद बड़ी कॉल गर्ल थी. उसके बाद दोनों ने मिलकर नालंदा के एक महिला को भी गिरोह में शामिल किया और वो लड़कियों को फंसा-फंसा कर पटना लाने लगी.


इस रैकेट में एक की गिरफ्तारी हुई है और दूसरी की तलाश जारी है. हैरान कर देने वाले इस मामले में पुलिस ने धनजंय नाम के एक युवक को भी गिरफ्तार किया. कस्टमर लाना उसका काम था. कॉल गर्ल के लिए एक ग्राहक से तीन हजार रुपये लिए जाते थे जिसमें आरोपी महिला एक हजार रुपये जगह मुहैया कराने के नाम पर लेती थी.


सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा के मुताबिक, पूछताछ में पीड़िताओं ने बताया है कि वो पिछले एक माह से देह व्यापार करने वाली संचालिका के चंगुल में आई थीं. एक महीने में उनसे 25 दिन गलत काम कराया जाता था. बीते दिनों पुलिस ने एक अपार्टमेंट में छापा मारकर आपत्तिजनक सामग्री के साथ तीन महिलाओं को देह व्यापार के धंधे के आरोप में पकड़ा था.

INPUT: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *