बिहार में होली के पहले फिर से जहरीली शराब कांड! सिवान और बेतिया में 5 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बिहार में होली के पहले एक बार फिर से जहरीली शराब कांड हुआ है. सिवान और बेतिया से जो ताजा जानकारी आ रही है, उसके मुताबिक शराब पीने की वजह से संदिग्ध परिस्थितियों में कुल 5 लोगों की मौत हो गई है. सिवान जिले में तीन लोगों की मौत हुई है. जबकि बेतिया में भी दो लोगों की मौत की खबर है. हालांकि सिवान में परिजनों ने दो मृतकों का अंतिम संस्कार भी आनन-फानन में कर दिया है.




बता दें कि सिवान में संदेहास्पद स्थिति में तीन लोगों की मौत हुई है. इन तीन लोगों की मौत के बाद से गांव में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है सामूहिक मौत की वजह जहरीली शराब का सेवन है, ऐसी आशंका जताई जा रही है. दूसरी तरफ तरफ से अभी मौत की वजह स्पष्ट नहीं की गई है. यह सिवान जिले के घटना दरौंदा प्रखंड के ढेबर गांव की हैं. जानकरी के अनुसार एक ही गांव के तीन लोगों की मौत संदेहास्पद स्थिति में हुई है. इस घटना के बाद गांव के एक खेत से देशी शराब की एक थैली भी मिली है. बताया जा रहा है कि शराब पीने की वजह से ही तीनों की तबियत बिगड़ी और इलाज के दौरान उनकी मौत भी हो गई.


इस घटना के बाद दो मृतकों के परिजनों ने आनन-फानन में शव का दाह संस्कार कर दिया. जानकरी के अनुसार जिनकी मौत हुई है उनमें स्व राम प्रसन्न मांझी का पुत्र अवध किशोर मांझी, लाल मोहम्मद मियां का पुत्र नूर मियां और लालधर मांझी का पुत्र कमलेश मांझी शामिल है. दो की मौत गांव में ही हो गई वहीं दूसरी तरफ आवक की मौत इलाज के दौरान हो गई.


वहीं दूसरी तरफ बेतिया से खबर आ रही है जहां भी दो लोगों की संदिग्ध मौत हो गई है. घटना बेतिया अनुमंडल के नौतन थाना क्षेत्र के नौतन खाप टोला की है. बताया जा रहा है की दोनो की मौत शराब पीने से हुई है. लेकिन प्रशासन के तरफ से इसकी पुष्टि नही की जा रही है. ग्रामीण भी कुछ बोलने इनकार कर रहे है.

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *