Bihar पुलिस थाने में सोती रह गई और कस्टडी से महिला कैदी हो गई फरार, मचा हड़कंप

खबर नवादा से है, जहां पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिले के कौआकोल थाना से रविवार को एक महिला कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। पुलिस ने शराब बेचने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया था। शनिवार को गिरफ्तारी के बावजूद न तो उसे जेल भेजा गया था और ना ही हाजत में बंद किया गया था। पुलिस अभिरक्षा से महिला कैदी के फरार होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।




जमुई के खैरा थाना क्षेत्र स्थित दीपाकरहर निवासी राजेन्द्र राणा की पत्नी दयमंती देवी कौआकोल बाजार में दातुन बेचने का काम करती थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि दयमंती देवी दातुन बेचने के नाम पर शराब का धंधा करती है। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से दो लीटर देसी शराब भी पुलिस ने बरामद किया है।


गिरफ्तार महिला को पुलिस थाने लेकर आई, जहां उसे हाजत में बंद नहीं करके खुले में पुलिस की देखरेख में रखा गया। इसी बीच पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गई। रविवार की सुबह जब थाने में तैनात पुलिसकर्मियों की नींद खुली तो महिला कैदी फरार हो चुकी थी। जिसके बाद सभी पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।


महिला कैदी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिल सका है। बताते चलें कि शराब को लेकर सरकार की लगातार हो रही फजीहत के बाद पुलिस शराब पीने और बेचने वालों के खिलाफ काफी सख्त हो गई है। बड़ी संख्या में गिरफ्तारियां भी हो रही हैं बावजूद इसके शराब पीने और बेचने वाले अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

INPUT: Firsbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *