Bihar पुलिस पर फिर हुआ हमला, हत्यारे को पकड़ने गई थी पुलिस टीम, खूब हुई रोड़ेबाजी

बड़ी खबर नवादा जिले से सामने आयी है, जहां हत्या के आरोपी को पकड़ने गई पांच दारोगा की टीम पर हमला किया गया है। बताया गया कि इस हमले में पांचों दारोगा सहित दूसरे पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं आरोपी हत्यारा भी पुलिस की पकड़ से निकलने में कामयाब हो गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी के पिता को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली।




मामले में बताया गया कि नगर थाना क्षेत्र के नेहालुचक में हत्या के अभियुक्त अर्जुन प्रसाद का पुत्र रवि कुमार को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम गठन कर पकड़ने गई थी। उसी दौरान अभियुक्त परिवार के द्वारा पुलिस पर रोड़बजी कर हमला कर दिया गया। जिसमें 5 एसआई को हल्की चोटें आ गई। बता दें कि एसआई उमा प्रसाद, इफ्तेखार आलम,संतोष कुमार गुप्ता, संजय सिन्हा, चुल्हाई यादव व कॉन्स्टेबल मधु कुमारी को हल्की चोटें आई है।


हालांकि पुलिस ने नाकाबंदी कर हमला करने के आरोप में अभियुक्त के पिता अर्जुन प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं जहां से शराब भी बरामद किया गया है बताया जाता है कि 94. 5 लीटर शराब को बरामद किया गया है।


बता दे कि कांड संख्या 1188/21 के अभियुक्त रवि कुमार पुलिस के हत्थे फरार चल रहे थे गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी करने गई थी उसी दौरान पुलिस पर ही हमला कर दिया गया। एसआई उमा प्रसाद ने बताया है कि संजय कुमार के पुत्र प्रियांशु की हत्या की गई थी हत्या के अभियुक्त की गिरफ्तारी के लेकर छापामारी की जा रही थी। उसी दौरान परिवार के लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया जिसमें हत्यारा भागने में सफल रहे उनके पिता को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

INPUT: News4nation

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *