हाय रे कलयुग ! मृत पिता के शव को अस्पताल में छोड़ भाग गया बेटा, अब पुलिस कर रही परिजनों की तालाश

ज्यादा समय नहीं गुजरा है, जब कोरोना काल में लोग अपनों के मरने के बाद उनकी लाश को यूंही छोड़कर भाग जाते थे। कोरोना का प्रभाव भले ही कम हो गया है, लेकिन कुछ लोगों की मानसिकता अभी नहीं बदली है। कम से कम नवादा के सदर अस्पताल में एक बुजुर्ग की लाश को देखकर ऐसा ही कहा जा सकता है। बताया गया कि बुजुर्ग को इलाज के लिए भर्ती कराने के बाद बेटा सहित पूरा परिवार फरार हो गया। वहीं अब बुजुर्ग की मौत के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए उनकी तलाश कर रही है।




बताया गया कि नवादा जिले के सदर अस्पताल में शुक्रवार को ही एक अधेड़ बुजुर्ग को पुत्र ने सदर अस्पताल में भर्ती कराए थे। जहां पर डॉक्टर के द्वारा बेहतर इलाज की जा रही थी। इलाज के क्रम में अधेड़ की मौत हो गई है जिसकी पहचान बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के डोबड़ा पर गांव के रहने वाले जनार्दन प्रसाद के रूप में की गई है। इलाज के क्रम में मौत हो गई हैं। डॉक्टर ने पहले ही परिवार के लोगों को बताया था कि इनकी हालत गंभीर है। इन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाना होगा। लेकिन, बाहर लेकर जाने की जगह पूरा परिवार ही लापता हो गया।


अस्पतालकर्मी कर रहे थे देखभाल
नवादा अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी के द्वारा उनकी बेहतर इलाज की गई वही कई लोगों ने बुजुर्ग की 2 दिन से मदद कर रहे थे। लेकिन देर रात अचानक बुजुर्ग ने अपनी दम तोड़ दिए। जिसके बाद परिवार के लोगों ने देखने के लिए अस्पताल भी नहीं पहुंचे हैं। पुलिस व स्वास्थ्य कर्मी लगातार परिवार का पता लगा रहे हैं। लेकिन अब तक किसी का पता नहीं चल पाया है। कलयुग के पुत्र ने अपने ही पिता को मौत होने के बाद छोड़ कर फरार हो गए हैं।

INPUT: News4nation

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *