Bihar में उपचुनाव की घोषणा होते ही NDA में घमासान, मुकेश सहनी पर BJP नेताओं का जुबानी हमला

बिहार में भाजपा के नेताओं ने संकेत देना शुरू कर दिया है कि मंत्री मुकेश सहनी का एनडीए में भविष्य क्या होने वाला है. पहले उत्तर प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ मुकेश सहनी की मुहिम और अब बिहार में विधान परिषद के चुनाव में वीआईपी पार्टी के स्टैंड से नाराज बीजेपी ने आज कहा कि ऐसे लोगों की गठबंधन में कोई जगह नहीं है. उधर बीजेपी के सांसद अजय निषाद ने मुकेश सहनी को वोटों का कारोबारी करार देते हुए दावा किया है कि वे इसी महीने एनडीए से आउट हो जायेंगे.




मंत्री बोले-गठबंधन में आपकी जगह नहीं
भाजपा के वरिष्ठ नेता औऱ सरकार में मंत्री सम्राट चौधरी ने आज मुकेश सहनी के बयान पर गहरी नाराजगी जतायी. दरअसल एक दिन पहले मुकेश सहनी ने कहा था कि लालू प्रसाद यादव उनके दिल में बसते हैं औऱ वे लालू की विचारधारा से काफी प्रभावित हैं. मंत्री सम्राट चौधरी ने आज इस बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव की विचारधारा वाले व्यक्ति के लिए एनडीए में कोई जगह नहीं है. सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव की विचारधारा के विरोध में ही जनता ने एनडीए को सत्ता में बिठाया है.


मुकेश सहनी वोटों के कारोबारी
उधर बीजेपी सांसद अजय निषाद ने आज फिर मुकेश सहनी पर तीखा हमला बोला. अजय निषाद ने कहा कि मुकेश सहनी नेता नहीं हैं वे वोटों के कारोबारी हैं. वे वोट का व्य़वसाय करते हैं. भाजपा ने उन्हें सब कुछ दिया लेकिन मुकेश सहनी ने बीजेपी को ही धोखा दिया. ऐसे में अब वे ज्यादा दिनों तक एनडीए में नहीं रह सकते. अजय निषाद ने कहा कि इसी महीने मुकेश सहनी गठबंधन से आउट हो जायेंगे.


बोचहां सीट नहीं छोड़ेंगे
भाजपा सांसद ने कहा कि मुजफ्फरपुर जिले की बोचहां सीट पर उप चुनाव होने वाला है. पिछले चुनाव में बीजेपी ने ये सीट मुकेश सहनी को दी थी लेकिन अब बीजेपी खुद इस सीट पर चुनाव लडेगी. 24 मार्च को ये साफ हो जायेगा कि बोचहां सीट बीजेपी लडने जा रही है औऱ उसके साथ ही मुकेश सहनी एनडीए गठबंधन से बाहर का रास्ता देख लेंगे. अजय निषाद ने कहा कि मुकेश सहनी ने निषाद समाज के नाम पर कारोबार किया है. समाज की कोई भलाई नहीं की. बीजेपी सांसद बोले-निषाद समाज के लोग मुझ पर भरोसा करते हैं. दो पीढियों से मैं निषाद समाज के सुख दुख का ख्याल रख रहा हूं. इसे लोग जानते हैं.

INPUT: FIRSTBIHAR

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *