Muzaffarpur में बाइकर्स गैंग पर नकेल करने को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी, 2 संदिग्ध पकड़ाए

मुजफ्फरपुर। बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम ने कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन दोनों से पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि एक दिन पूर्व नगर थाना के चतुर्भुज स्थान इलाके में बाइकर्स बदमाशों द्वारा रिक्शा सवार के बैग उड़ा लिए गए थे। शोरगुल पर उसका पीछा करते हुए वे दौड़े। मगर बाइक सवार बदमाश तेज गति से भाग निकले थे। बदमाशों द्वारा रिक्शा से उनका बैग खींच लिया गया था।




स्थानीय लोगों से पूछा गया तो बदमाशों के नाम छोटू व अकरम बताया था। उनके बैग में डेबिड कार्ड व अन्य कागजात थे। उस डेबिड कार्ड से 70 हजार रुपये निकासी भी कर ली गई थी। इसके पूर्व सदर, अहियापुर व मोतीपुर में बाइकर्स बदमाशों द्वारा कई घटनाओं को अंजाम दिया गया था। मगर अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी। सदर में पारू इलाके की पूर्व मुखिया के बोलेरो से आठ लाख रुपये इसी तरह से बाइकर्स बदमाशों द्वारा उड़ा लिया गया था। अहियापुर व मोतीपुर में बाइकर्स बदमाश कई वारदातों को अंजाम दे चुके है।


पुलिस का कहना है कि इन सभी घटनाओं के मद्देनजर सोमवार की रात अभियान चलाया गया था। इसी में विशेष टीम ने नगर व अहियापुर इलाके से दोनों संदिग्धों को उठाया। इन दोनों की संलिप्तता की बिंदु पर जांच की जा रही है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को अभी कार्रवाई चल रही है। साथ ही पूर्व की घटनाओं में जेल से जमानत पर बाहर आए अपराधियों की गतिविधि पर भी नजर रखी जा रही है।


देसी पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार
कुढऩी। तुर्की ओपी पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान रविवार की रात सकरी चौक समीप बाइक सवार को रोककर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान देसी पिस्तौल एवं दो कारतूस बरामद हुआ। दोनों तुर्की ओपी के सकरी सरैया निवासी श्रवण कुमार एवं मो. चांद बताए गए हैं। ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ एक बाइक भी जब्त की गई है। दोनों की आपराधिक गतिविधियों को खंगाला जा रहा है।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.