मुजफ्फरपुर में चोर को बांधकर जमकर पीटा, नल-जल योजना की टंकी का मोटर कर रहा था चोरी

मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना के डुमरी में नल जल योजना की टंकी का मोटर चोरी करने के आरोप में दो युवकों को भीड़ ने बांधकर जमकर पिटाई की। दोनों का हाथ बांधकर तीन पहिया गाड़ी से बांध दिया। फिर डंडे से दोनो को जमकर पीटा। मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी। लोग उसे ऑन द स्पॉट सबक सिखा रहे थे। स्थानीय महिला पवित्री देवी ने बताया कि उनके खेत मे नल जल योजना का टंकी बना हुआ है। वही इसकी देखभाल करती है। समय से वार्ड में पानी की सप्लाई करती है।

बुधवार को वह टंकी के बगल में खेत मे कुछ काम कर रही थी। तभी अंदर से उन्हें आहट सुनाई दी। वह टंकी के पास पहुंची तो देखा कि दो युवक भीतर घुसकर मोटर खोलने का प्रयास कर रहे हैं। महिला ने शोर मचाया तो दोनों भागने लगे। लेकिन, शोर सुनकर लोगों ने दोनों को खदेड़ कर दबोच लिया। इसके बाद बांधकर जमकर पिटाई की।

शातिर चोर है दोनों

स्थानीय लोगों ने जब दोनों से नाम पता पूछा तो दोनों टालमटोल जवाब दे रहे थे। इसके बाद बार-बार नाम पता बदल कर बता रहे थे। सख्ती से पूछने पर दोनों ने अपना नाम विकास बताया है। खुद को सदर क्षेत्र का रहने वाला बता रहा है। वार्ड सदस्य गरीबनाथ राय ने बताया कि हाल के दिनों में इलाके में चोरी की घटना बढ़ गयी है। ये दोनों शातिर ही चोरी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भीड़ काफी उग्र हो गयी थी। लेकिन, स्थानीय जनप्रतिनिधि ने मौके पर पहुंचकर लोगों को रोक लिया।

बांड बनाकर छोड़ा गया

घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन, तबतक दोनो आरोपियो को भीड़ ने छोड़ दिया था। कहा जा रहा है कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने दोनों से बांड बनवाया। जिसमे दोनो ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए भविष्य में दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की बात कही। दोनो का अंगूठे के निशान लेने के बाद छोड़ दिया गया।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *