Patna पुलिस की निकली दुर्घटनाग्रस्त सूमो, मुजफ्फरपुर हादसे में FIR हुई दर्ज

पखनाहा में बेकाबू सूमो से हादसे में दो मौत मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। मृतका नीकू देवी के पति उमेश राम के बयान पर एफआईबार हुई है। दुर्घटनाग्रस्त सूमो को जब्त कर ओपी पुलिस घटनास्थल से ओपी ले आई है।

बुधवार को एमवीआई ने पानापुर ओपी पर जाकर दुर्घटनाग्रस्त सूमो की जांच की। गाड़ी पटना पुलिस की बतायी गई है।

इधर, पोस्टमार्टम से शव आने के बाद मृतका नीकू देवी का गमगीन माहौल में दाह संस्कार हुआ। मीनापुर विधायक राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव ने पखनाहा में मृतका के घर जाकर परिवार को ढांढ़स बंधाया। उन्होंने घायलों के समुचित इलाज व मृतक के परिवार को सरकारी मुआवजा को लेकर वरीय अधिकारियों से बातचीत की। रविन्द्र पटेल, विक्रांत यादव, मो. मोख्तार, शंभू राम, उमाशंकर सहनी ने भी परिवार वालों को सांत्वना दी। जिला पार्षद डॉ ओमप्रकाश ने भी एसकेएमसीएच जाकर इलाजरत दुकानदार कृष्णा दास समेत अन्य घायलों का हालचाल लिया। तेज रफ्तार अनियंत्रित सूमो से ध्वस्त दुकान का हाल घटना की भयावहता बयां कर रहा था।

इधर, मोतीपुर के मृतक ऋतु कुमार का शव सेंदुआरी गजसिंह गांव स्थित उसके घर पर लाया गया। शव आते ही गांव में कोहराम मच गया। बताया गया कि पिता की मौत के बाद ऋतु कुमार सेंट्रिंग का काम सीखने के बाद से परिवार को एक सूत्र में बंध कर चल रहा था। तीन भाइयों में दूसरे स्थान पर था ऋतु। घर बनाने के साथ साथ ही छोटे भाई सोनू कुमार को पढ़ा रहा था। बड़े भाई जितेंद्र कुमार दूसरे राज्य में है। मृतक के ससुर झिंगहा निवासी योगेंद्र राम ने बताया कि बेटी रीना की तीन साल पूर्व ऋतु कुमार से शादी करायी थी। उससे एक बेटा है।

पुलिस विभाग की गाड़ी से हुई थी दुर्घटना, एमवीआई ने की जांच

मुजफ्फरपुर। पखनाहा में पुलिस विभाग की गाड़ी से दुर्घटना हुई है। चालक अब भी ट्रेस लेस है। पटना पुलिस की गाड़ी है। सूमो का रजिस्ट्रेशन डीआईजी मुख्यालय पटना से है। मुजफ्फरपुर पुलिस इसे लेकर पटना जीपी से संपर्क किया है। ताकि, चालक का नाम मिल सके। दूसरी ओर बुधवार को पानापुर ओपी जाकर एमवीआई रंजीत कुमार ने सूमो की जांच की। साथ ही घटनास्थल पर भी गये। जहां स्थानीय लोगों और दुकानदारों से पूरे घटना की जानकारी ली|

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *