UP की शादीशुदा महिला को Muzaffarpur के PUBG प्लेयर से हुआ प्यार, घर-बार छोड़कर UP से पहुंची बिहार

देश की बड़ी आबादी के लिए टाइमपास का जरिया बन चुके ऑनलाइन गेम के कई दुष्प्रभाव लगातार सामने आते रहते हैं. इनके जरिए कभी कोई ऑनलाइन फ्रॉड में फंस जाता है तो कभी प्यार मोहब्बत के चक्कर में पड़कर ठगी का शिकार हो जाता है.




ताजा मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से सामने आया है. जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक शादीशुदा महिला PUBG प्लेयर के प्यार का शिकार हो गई और उससे मिलने उत्तर प्रदेश से बिहार जा पहुंची. शिकायत पर पुलिस ने महिला को बरामद कर पति के हवाले कर दिया है.


पुलिस के मुताबिक मामला महाराजगंज के बड़हरा बरईपार का है. यहां रहने वाली एक महिला अक्सर खाली समय में PUBG गेम खेला करती थी. इस दौरान उसे बिहार के मुजफ्फरपुर में रहने वाले एक PUBG प्लेयर से प्यार हो गया. 3 मार्च की रात अचानक महिला अपने घर से लापता हो गई. पति ने श्यामदेउरवा थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. थानाध्यक्ष आनन्द गुप्ता के मुताबिक महिला के लापता होने के बाद 4 मार्च को पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई.


महिला के लापता होने का मामला दर्ज होते ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी. जांच में सामने आया कि महिला को PUBG खेलने की आदत थी. इस दौरान उसकी बात बिहार के मुजफ्फरपुर में रहने वाले एक लड़के से होने लगी. दोनों के बीच बातचीत प्यार में तब्दील हो गई और महिला घर से फरार होकर लड़के से मिलने पहुंच गई. महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने उसे बरामद कर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक महिला सुष्मिता सरकार और उसका पति मूल रूप से बंगाल के रहने वाले हैं और काफी समय से यूपी के महाराजगंज जिले में रह रहे हैं.

INPUT: DTW

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *