Bihar के इस वाटर पार्क में होली के जश्न पर खूब चले चप्पल और जूते, रोकने के लिए आयोजकों को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

पटना के संपतचक स्थित फैंटेसिया वाटर पार्क में आज होली के मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। लोग होली मनाने के लिए यहां पहुंचे थे। लेकिन अचानक रंग और गुलाल की जगह जूते और चप्पल चलने लगे। पूरा स्विमिंग पूल चप्पल और जूते से पट गया। लोगों को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की गयी लेकिन जब वे नहीं माने तो आयोजक ने एयर गन से हवाई फायरिंग की तब जाकर लोगों ने जूता-चप्पल फेंकना बंद किया।




पटना में बुधवार को अलग ही ढंग की होली खेली गई। लोग संपतचक स्थित फैंटेसिया वाटर पार्क में एक-दूसरे पर चप्पल और जूते फेंकते नजर आए। मस्ती-मजाक के बीच इस चप्पल मार होली की वजह से पूरा वाटर पार्क चप्पल और जूतों से पट गया। इसे रोकने के लिए आयोजक को एयर गन से फायरिंग करनी पड़ गयी। जिसके बाद लोगों ने जूता चप्पल फेंकना बंद किया। सोशल मीडिया पर यह जूता चप्पल मार होली का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


बता दें कि पटना के संपतचक स्थित फैंटेसिया वाटर पार्क में पिछले कई दिनों से होली को लेकर स्पेशल कार्यक्रम चल रहा है। बुधवार को होली मस्ती के दौरान एक लड़के ने अपने दोस्त का चप्पल पानी में फेंक दिया। इसके जवाब में उसके दोस्त ने भी उसका जूता पानी में फेंक डाला।


फिर क्या था धीऱे-धीरे वहां मौजूद युवकों ने एक दूसरे पर चप्पल जूते फेंकने शुरू कर दिया। इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति होता देख आयोजक ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे जिसके बाद उन्हें एयर गन से हवाई फायरिंग करनी पड़ गयी जिसके बाद लोगों ने जूता-चप्पल मार होली खेलना बंद किया।

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *