Bihar में Holi पर जहरीली शराब का तांडव, 4 लोगों की मौत से हड़कंप, ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा

बिहार में जहरीली शराब ने अब तक कई लोगों की जान ले ली है. ताजा मामला भागलपुर जिले का है. यहां लगातार जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा सामने आ रहा है. वहीं रविवार के दिन विश्विद्यालय थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हुई है. इससे पहले भी भागलपुर में चार लोगों की मौत हो गई है.




भागलपुर में जिन चार लोगों की मौत हुई है उनमें साहेबगंज के निवासी विनोद राय उम्र 50 वर्ष जो कि होली के दिन शराब सेवन किया था और घर आने के बाद हालत बिगड़ने लगा जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत हुई है.


वहीं दूसरे मृतक की पहचान साहेबगंज के निवासी स्व सुरेश यादव का 45 वर्षीय पुत्र संदीप यादव के रुप मे हुई है. तीसरि मृतक की पहचान साहेबगंज निवासी स्व प्रदीप यादव उर्फ कैली यादव के 25 वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार है. चौथे मृतक की पहचान कजरैली के मोदीनगर निवासी रंजीत यादव का 34 वर्षीय पुत्र नीलेश कुमार जो मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई हैं.


घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने साहेबगंज चोक पर जाम कर के प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं इससे पहले मधेपुरा और बांका से भी जहरीली शराब से मौत की खबर आ रही है. यहां लगभग 11 लोगों की मौत हो गई है. और दर्जनों लोग बीमार हो गये हैं.

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *