Muzaffarpur: बागमती नदी में नहाने गई बच्ची की डूबने से मौत, पांव फिसलने से गहरे पानी में डूबी

मुजफ्फरपुर के औराई थाना के किरतपुर में नदी में डूबने से एक बच्ची की मौत हो गई। वह बागमती नदी की धारा में नहाने गई थी। स्थानीय लोग आशंका जता रहे हैं कि पैर फिसलने के कारण वह गहरे पानी मे चली गयी होगी। जिससे उसकी डूबने से मौत हुई होगी। मृत बच्ची की पहचान बिगन राम की बेटी काजल कुमारी (12) के रूप में हुई है। उसके चाचा मुकेश ने बताया कि रविवार को वह नहाने चली गयी थी। घरवालों को इसकी जानकारी नहीं थी। काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो परिजन चिंतित होकर खोजबीन करने लगे।

इसी दौरान जब नदी के पास पहुंचे तो वहां पर बच्ची का शव पानी में उपलाता देखा। इसके बाद आसपास के काफी लोगों की भीड़ जुट गई। परिजन चीत्कार करने लगे। सूचना मिलने पर औराई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन और पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानेदार राजेश कुमार ने कहा कि परिजन जो बयान देंगे।

उसी आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। काजल के पिता मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। ग्रामीणों ने पुलिस से उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है। घटनास्थल पर स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। वे लोग अपने स्तर से भी आर्थिक सहायता करने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *