अजब प्रेम की गजब कहानी: Bihar में होली पर घर आया परदेसी पति तो पत्नी को ले भागा था आशिक, Police के पास सुनाया अपना दुखड़ा

बाजपट्टी (सीतामढ़ी)। परिवार का गुजारा करने के लिए परदेस में रहनेवाला एक शख्स जब होली में घर लौटा तो उसकी खुशियां काफूर हो गईं। पता चला कि उसकी पत्नी को गांव का एक शख्स भगा ले गया है।


वह शख्स उससे शादी करने की नीयत से ऐसा किया है। यह बात पता चली तो पति के पांव तले जमीन खिसक गई। दौड़ा भागा थाने पहुंचा और रपट लिखवाई। पति की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आश्वासन दिया है कि उसकी पत्नी को ढूंढकर लाने का प्रयास करेगी।

पुलिस के अनुसार, संडवारा गांव निवासी कृष्ण नंदन कुमार नामक एक शख्स पर उसके पति को संदेह है। उसपर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। ग्रामीणों के अनुसार, महिला का पति कोलकाता में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। जब वह 17 मार्च को घर पहुंचा तो उसकी पत्नी घर से गायब थी। घर वालों ने बताया कि उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर गई हुई है। लेकिन, शाम तक लौट नहीं पाई। शिकायर्ता का कहना है कि उसकी पत्नी का अपहरण शादी की नीयत से कृष्ण नंदन कुमार ने कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नाबालिग लड़के से अश्लील हरकत कर किया लहू लुहान, मामला दर्ज
पुपरी । थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़का को सरेह में ले जाकर अश्लील व क्रूर व्यवहार किया गया। लड़के की मां की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें गंगवाड़ा गांव गांव के फैसल, सरफराज, लाल, शमीमा खातून और तब्बसुम खातून को नामजद किया गया है। प्राथमिकी के मुताबिक, नौ मार्च को नाबालिग लड़के को आरोपी फैसल व सरफराज उर्फ मुन्ने गोद में उठाकर सरेह में ले गए। जहां उसके साथ अश्लील हरकत की।

घटना की जानकारी जब उसकी मां को मिली तो वह शिकायत करने के लिए आरोपी के घर गई। इस बात को लेकर महिला के साथ गाली-गलौच व मारपीट की गई। पीडि़त लड़के को इलाज के लिए पीएचसी ले गए। चिकित्सकों ने उसको सदर अस्पताल सीतामढ़ी के लिए रेफर कर दिया। ग्रामीणों के दबाव में पंचायत बैठी, लेकिन आरोपीगण पंच की बातों को मानने से इनकार कर दिया।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *