Bihar में दर्दनाक हादसा, छज्जे पर चढ़कर डांस देख रहे थे लोग तभी अचानक भरभरा कर गिरा, 1 की मौत, चार घायल

छज्जा गिरने की आवाज सुनकर आस पास के लोग आनन-फानन आए और मलबे में दबे सभी लोगों को बाहर निकाला. लेकिन तब तक एक वृद्ध महिला ने दम तोड़ दिया था. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में शनिवार की देर रात मकान का छज्जा गिरने से वृद्ध महिला की मौत हो गई. जबकि चार अन्य लोग मलबे में दबने की वजह से घायल हो गए. घटना जिले के बिहार थाना क्षेत्र के नकटपूरा गांव की है, जहां गांव में ही लोग होली के गीतों पर नाच रहे थे. नाच देखने के लिए लोग छत के छज्जे पर खड़े हो गए. इसी दौरान भार अधिक होने से मकान का छज्जा भरभरा कर गिर गया.

महिला की मौके पर हुई मौत

छज्जा गिरने की आवाज सुनकर आस पास के लोग आनन-फानन आए और मलबे में दबे सभी लोगों को बाहर निकाला. लेकिन तब तक एक वृद्ध महिला ने दम तोड़ दिया था. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, चिकित्सकों ने सभी को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया है. घायलों में एक बच्चे की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में होली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई हैं.

Bihar News: प्रेमी संग फरार हुई महिला मुखिया, घर पर तीन बच्चे और पति देख रहे राह, पंचायत के लोग भी परेशान

थानाध्यक्ष ने जांच की कही बात

बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस रात को ही मौके पर पहुंची और मलबे में दबे लोगों को निकाला. जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. घटना के बारे में बताया जाता है कि होली के मौके पर गांव के लोग होली के गीत गाकर नाच रहे थे. उसी को देखने के लिए लोग छज्जे पर इकट्ठा हुए थे. इस वजह से छज्जा गिर गया. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

‘लाल पानी’ ने बेरंग की होली! भागलपुर और मधेपुरा में अब तक आठ लोगों की मौत, परिजनों ने कहा- शराब ने ले ली जान

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *