मुजफ्फरपुर में साइकिल चोरों को लोगों ने पकड़ा, पेड़ से बांध जमकर हुई पिटाई, पुलिस ने हिरासत में लिया

मुजफ्फरपुर जिले के सुस्ता में साइकिल चोरी करने के आरोप में भीड़ ने दो युवक को दबोच लिया। दोनों को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। दोनों का हाथ और कमर रस्सी से बांधकर पेड़ से बांध दिया। काफी संख्या में भीड़ मौके पर जुट गई और आरोपियों की जमकर पिटाई करने लगी। सूचना मिलने पर सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। बंधक बने युवकों को भीड़ से निकालकर हिरासत में लिया गया। घटना सदर थाना इलाके में सोमवार को हुई है।

साइकिल छोड़ भागने लगे थे आरोपी
पुलिस ने दोनों आरोपी से पूछताछ की । लेकिन, वे अपना नाम पता बार-बार बदलकर बता रहे हैं। थानेदार सत्येंद्र मिश्रा ने कहा कि प्रारंभिक जांच में दोनो सुस्ता इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं। विस्तृत पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि सुस्ता के उमेश राय का साइकिल चोरी कर दोनों भाग रहे थे। लेकिन, उमेश की नजर उन दोनों पर पड़ गयी। वह शोर मचाते हुए उसके पीछे भागे। शोर सुनकर भीड़ भी आरोपियों को खदेड़ने लगी। इसी दौरान वे साइकिल छोड़कर भागने लगे।

आक्रोशित थे लोग
भीड़ ने दोनों को दबोच लिया। इसके बाद सबक सिखाने के लिए पेड़ से बांध दिया। फिर डंडा से जमकर पिटाई कर दी। लोगों का आक्रोश अधिक था। हालांकि, कुछ स्थानीय लोग हस्तक्षेप भी कर रहे थे। ताकि कोई अनहोनी न हो। पुलिस उन दोनों से पूछताछ कर नाम-पता का सत्यापन करने में जुटी हुई है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *