बड़ी खबर: Bihar के पूर्व CM जीतनराम मांझी के परिजनों पर हमला, चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट

बड़ी खबर गया से आ रही है, जहां चुनावी रंजिश में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की भांजी के परिवार पर जानलेवा हमला हुआ है। रविवार की देर रात अपराधियों ने परिवार के सदस्यों को बंदूक के बट से मारकर घायल कर दिया वहीं इस दौरान तलवार से भी हमला किया गया। इस हमले में जीतनराम मांझी की भांजी के बेटा और बहू समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बाराचट्‌टी के मोहकमपुर गांव निवासी केशरी देवी पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की भांजी हैं और पंचायत सदस्य भी हैं। गांव में होली के बाद स्थानीय झुमटा पर्व का आयोजन किया गया था। पूर्व सीएम की भांजी की बहू घर के बाहर बने शौचालय में गई थी। इसी दौरान घर के लोगों को उसकी चीख सुनाई दी। चीख सुनकर घर के लोग बाहर निकले तो देखा की कुछ लोग केशरी देवी की बहू को उठाकर ले जा रहे थे। जीतनराम मांझी की भांजी के परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने अचानक हमला बोल दिया।

अपराधियों के हमले से बचने ले लिए परिवार के लोग इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान अपराधियों ने बंदूक के बट और तलवार से हमला कर परिवार के कई लोगों को घायल कर दिया। मारपीट और चीख पुकार सुनकार गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को आता देख सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची और पीड़ितों का बयान लिया। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही है।परिजनों की मानें तो गांव के कुछ लोग नहीं चाहते थे कि जीतनराम मांझी की भांजी केशरी देवी पंचायत समिति का चुनाव लड़ें। इस बात को लेकर गांव के कुछ लोग नाराज थे और इसी को लेकर परिवार पर जानलेवा हमला किया गया।

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *