वाह रे कलयुग ! शराब पार्टी कर रहे थे चाचा-भतीजा, पार्टी में खत्म हुई नमकीन तो भतीजे का कान खा गया चाचा

बागपत: बावली गांव की पट्टी देशू में चाचा-भतीजा के बीच शराब की पार्टी के दौरान नमकीन खत्म होने पर बहस हुई तो चाचा ने भतीजे का कान चबडकर काट दिया। कान कटकर जमीन पर कटकर गिरा तो वहां पर मौजूद लोगो मे भगदड मच गई।

घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। घायल अनुज बावली गांव का रहने वाला है।

नमकीन खत्म होने के बाद बढ़ा विवाद
घायल अनुज दुल्हैडी पर गांव में ही एक मकान पर अपने चाचा के साथ सुधीर व अन्य कई लोगों के साथ बैठा था। इसी दौरान नमकीन आदि खत्म हो गई तो चाचा-भतीजे के बीच खाने को लेकर बहस शुरू हो गई जो इस कदर बढ़ी कि भतीजे ने यह कह दिया कि बार बार नमकीन खत्म होने की बात कहकर क्यों मेरे कान खा रहा है इतना सुनना भर था कि चाचा ने तांव में यह कह दिया कि ले तेरा कान ही खा लेता हूं, उसके बाद चाचा ने भतीजे का दायां कान चबड़ दिया।

अनुज को लघुलुहान देख मौके से फरार हुए सभी लोग
कटा आधा कान का हिस्सा जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान युवक लहूलुहान हो गया। यह देख चाचा समेत दूसरे लोग वहां से भाग खड़े हुए। घटना के बाद घायल युवक कोतवाली में पहुंचा। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि शराब पार्टी में नमकीन खत्म होने के बाद चाचा ने भतीजे का आधा कान ही चबड़ दिया, जिससे आधा कान पूरी तरह कट गया। घायल कोतवाली आया था, लेकिन अभी तहरीर नहीं दी है। घायल का मेडिकल कराया गया है। उन्होने कहा कि पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

INPUT: Asianet News

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *