BJP नेता का दावा ! PM मोदी 24 घंटे जागने का कर रहे प्रयोग, बोले- पूरे दिन में सोते हैं सिर्फ 2 घंटे

प्रधानमंत्री द्वारा कई घंटों तक काम करने और कम नींद लेने के दावे पहले भी सियासी गलियारों में चर्चा का विषय रह चुके हैं और अब महाराष्ट्र बीजेपी का ताजा बयान, उनकी कार्यशैली को फिर चर्चाओं के केंद्र में लेकर आ रहा है.

महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने एक कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ दो घंटे सोते हैं. उन्होंने बताया कि मोदी एक प्रयोग कर रहे हैं जिससे वह अपनी नींद पर काबू पा सकें और 24 घंटे लगातार काम कर सकें.

पाटिल कोल्हापुर में विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने जीवन के एक-एक मिनट को देश के लिए काम करके बिताना चाहते हैं. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा कि वह लगातार 24 घंटे तक काम करना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि पीएम अपने काम में बेहद कुशल हैं, उन्हें अपनी पार्टी के साथ अन्य पार्टी की गतिविधियों के बारे में पूरी जानकारी होती है.

यह पहला मौका नहीं है, जब पीएम मोदी की नींद से जुड़ी आदत लोगों को हैरान कर रही हो, 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले एक गैर राजनीतिक इंटरव्यू के दौरान भी पीएम ने बताया था कि उनकी कम सोने की आदत के बारे में जानकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा हैरान रह गए थे. उन्होंने बताया था कि 20-22 साल तक लगातार एक जैसी दिनचर्या के चलते उनकी जीवन से नींद के घंटे कम हो गए.

INPUT: India

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *