Bihar में दिल लगाने की खौफनाक सजा: होली के एक दिन बाद अगवा किया फिर दी दर्दनाक मौत, 4 आरोपित गिरफ्तार

प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी परिवार ने हत्या को लेकर पहले ही धमकी दी थी और अब बेटे को बड़ी ही दरिंदगी से मौत के घाट उतार दिया है.

मधुबनी. बिहार के मधुबनी जिले में 20 साल के एक युवक की प्रेम-प्रसंग में हत्या (Murder In Love Affair) कर दी गई. हत्या की ये घटना जिले के खजौली थाना इलाके की है. पुलिस ने अंकित कुमार सिंह नामक 20 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में हुई मौत (Suspicious Death) के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रेम-प्रसंग के चलते ही अंकित की हत्या हुई थी.

बीते 20 मार्च को यानी होली के ठीक एक दिन बाद मंगती गांव निवासी अंकित कुमार सिंह को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया फिर उसके हाथ-पैर बांधकर जबरन जहर पिलाकर कमला नदी के किनारे सुनसान जगह पर छोड़ दिया था. इसके बाद युवक ने अपने परिजनों को फोन पर सूचना दी थी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को बेहोशी की हालत में खजौली पीएचसी पहुंचाया,जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही युवक की मौत हो गई.

मृतक के पिता ने बेटे की हत्या के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ खजौली थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है,जबकि मुख्य आरोपी पप्पू सिंह अभी भी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश जारी है. मृतक के पिता देवचंद्र सिंह के मुताबिक उनके बेटे का किसी लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिससे नाराज होकर लड़की के परिवारवालों ने कई बार धमकी भी दी थी.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *