मुजफ्फरपुर में छात्रा से युवक ने किया छेड़खानी का प्रयास, लोगों ने आरोपी को खंभे से बांध कर पीटा

मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी गांव में छात्रा से छेड़खानी और रेप के प्रयास के आरोपित मनचले को बिजली के पोल में बांधकर जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों द्वारा पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि गांव की एक छात्रा अकेले ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। इस दौरान दो लड़कों ने उसे रास्ते में घेर लिया और छेड़खानी करने लगा। उसे सुनसान जगह पर ले जाकर रेप करने का भी प्रयास किया। आरोपियों ने उसका मुंह दबा दिया और धमकी दी। छात्रा ने हिम्मत दिखाई और उसके चुंगल से छूटकर बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी। शोर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। भाग रहे दोनों मनचले को खदेड़ कर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी। एक आरोपित को बिजली के पोल से बांध दिया। इसके बाद एक महिला ने भी उसे मुक्के से खूब मारा। एक व्यक्ति ने ईंट से उसकी पिटाई की। सूचना मिलने पर सिवाईपट्टी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया।




छात्रा के बयान पर FIR
छात्रा ने थाना में आवेदन दिया है। इसमें छेड़खानी और रेप करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। थानेदार शमीम अख्तर ने बताया कि आरोपियों की पहचान पूर्वी चंपारण के राजेपुर के प्रभात और स्नेह सागर के रूप में हुई है। पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, छात्रा के बयान पर FIR दर्ज कर लिया गया है। दोनों को जेल भेजने की कवायद की जा रही है।


कई दिनों से थी गलत नजर
लोगों ने पुलिस को बताया कि छात्रा अक्सर उसी रास्ते से ट्यूशन पढ़ने जाती है। दोनों आरोपित कई दिनों से सुनसान जगह पर खड़े रहकर गलत नजर डालते थे। छात्रा को देखकर फब्तियां भी कसते थे। छात्रा इसका जवाब नहीं देती थी। वह चुपचाप अपने घर चली जाती थी। इससे उनका मनोबल बढ़ गया और मौका देखकर दोनों ने उसके साथ गलत करने का प्रयास किया।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.