Muzaffarpur में चौकीदार को ‘पटक’ 3 बंदी हुए फरार, शौच के बहाने खुलवाया था हाजत का ताला

मुजफ्फरपुर में मंगलवार सुबह जैतपुर ओपी के चौकीदार को पटककर तीन आरोपी फरार हो गए। दो आरोपी बाइक चोरी और एक मारपीट के आरोप में हाजत में बंद था। सुबह एक आरोपी ने शौच जाने की बात कही। चौकीदार ने जैसे ही हाजत का ताला खोला, तीनों ने धावा बोल दिया। उसे जमीन पर पटककर गला दबाने लगे। इसके बाद वहां से भाग गए।




सरैया SDPO राजेश शर्मा ने बताया कि तीन आरोपियों के भागने की जानकारी मिली है। पोखरैरा का राजेश राम, चाको छपरा का विपिन और जमाल हैदर उर्फ छोटू फरार हुए हैं। तीनों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।


कोर्ट परिसर से हुआ था फरार
पिछले महीने एक आरोपित पियर थाना की पुलिस अभिरक्षा से कोर्ट परिसर से फरार हो गया था। वहां भी चौकीदार की लापरवाही सामने आई थी। हालांकि, बाद में फरार आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इधर, एक दिन पूर्व सदर अस्पताल में तुर्की ओपी पुलिस की लापरवाही भी सामने आई थी, जब छह आरोपितों को मेडिकल जांच कराने पुलिस सभी को बंद गाड़ी के बदले पिकअप वैन के पिछले हिस्से पर बैठाकर लाई थी। तब एक आरोपी अस्पताल में वैन पर खड़ा होकर वीडियो कॉल कर अपनी गर्लफ्रेंड से बात करते देखा गया था। जबकि, तुर्की ओपी पुलिस वहां पर खड़ी होकर ये सब तमाशा देख रही थी। संयोग से टाउन थाना के पदाधिकारी वहां पहुंच गए। तब जाकर उससे मोबाइल छीन लिया था। इसमें मामले में DSP पश्चिमी ने जांच के आदेश भी दिए हैं।


उठ रहे सवाल
तीन आरोपियों को एक बुजुर्ग चौकीदार के भरोसे कैसे छोड़ दिया गया?
किसकी लापरवाही है?
ओपी प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मी उस समय कहां थे?

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.