शराबबंदी वाले बिहार में फिर जहरीली शराब पीने से एक शख्स की मौत, दो की हालत नाजुक

खबर भागलपुर से है, जहां जहरीली शराब पीने से एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि जिला प्रशासन इस मामले की लीपापोती में जुट गया है। मामला विश्वविद्यालयों थाना क्षेत्र का है, जहां परबत्ती मोहल्ले में जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई है। वहीं गंभीर हालत में दो युवकों को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष रीता कुमारी को सस्पेंड कर दिया है।

बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परबत्ती काली स्थान मोहल्ला निवासी मिंटू मंडल के 25 वर्षीय पुत्र विकास कुमार, सुरेश चौधरी के 22 वर्षीय पुत्र अवधेश कुमार चौधरी और बोकी मंडल के 23 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार मंडल की हालत अचानक खराब होने लगी। आनन-फानन में परिजन तीनों को लेकर मायागंज अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने विकास कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि गौतम और अवधेश का इलाज आईसीयू में चलाया जा रहा है।

परिजनों की मानें तो तीनों आपस में दोस्त हैं और मुंबई में एक साथ काम करते थे। होली के मौके पर तीनों गांव आए थे। शनिवार की शाम तीनों ने शराब पार्टी की थी। घर लौटने के बाद तीनों को अचानक उल्टी होने लगी। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने तीनों को बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया।

इधर, भागलपुर एसएसपी ने विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में लगातार हो रही मौतों के लिए थानाध्यक्ष को जिम्मेवार मानते हुए बड़ी कार्रवाई की है। लापरवाही के आरोप में एसएसपी ने विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष रीता कुमारी को सस्पेंड कर दिया है। हालांकि जिला प्रशासन मानने को तैयार नहीं है कि मौत की वजह जहरीली शराब है।

बताते चलें कि हाल के दिनों में भागलपुर समेत बिहार के विभिन्न जिलों में जहरीली शराब के कई लोगों की मौत हो चुकी है। सिर्फ भागलपुर में अबतक तीन दर्जन से अधिक लोगों की संदिग्ध मौत हो चुकी है। सभी मामलों में मृतक के परिजन शराब पीने से मौत की बात कहते हैं लेकिन जिला प्रशासन इसे मानने को तैयार नहीं है और मामले की लीपापोती में लगा हुआ है।

INPUT: FirrddtBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.