चार बच्चों के बाप ने कुंवारा बन महिला से की शादी, रेलवे में लोको पायलट के कारनामे सुन उड़ जायेंगे होश

पटना में धोखे से शादी करने का एक मामला फिर सामने आया है. यहां चार बच्चों के एक पाप ने कुंवारा बनकर एक लड़की से शादी कर ली. वह लड़की भी मां बन गई है और अब जा कर पति के कारनामों का खुलासा हुआ है. एक बच्चा होने के बाद पत्नी को यह पता चला कि उसके पति की पहले भी शादी हो चुकी है और वो चार बच्चों का बाप है.

दरअसल, पटना के दुल्हिन बाजार के सिघाड़ा निवासी रामप्रवेश पासवान की पुत्री गुंजा कुमारी की शादी खगौल थाना के नैनचक निवासी भरत पासवान के पुत्र के साथ 12 मार्च 2020 को उलार सूर्य मंदिर में हुई थी. शादी के समय रामप्रवेश पासवान को बताया गया था कि लड़का अविवाहित हैं, रेलवे में ड्राइवर हैं, इसको शादी करनी हैं.

पीड़िता ने बताया कि अजय दिल्ली में ही पोस्टडेड था, शादी के बाद लगभग छह माह तक दिल्ली में किराये के मकान में झांसे में रखा. जब मैं प्रेग्नेंट हो गई, तो मायके पहुंचा दिया. फिर यहां एक बच्चे को जन्म हुआ, तभी अचानक पता चला कि मेरा पति अजय पासवान की नौकरी होने से पहले ही वैशाली के राघोपुर में शादी हो चुकी है और उससे चार बच्चे भी है.

अब पति उसे साथ रखने से इंकार कर रहा है. जब महिला अपने ससुराल पहुंची तो पति के मां-पिता व बहन ने घर में आने से रोक दिया व मारपीट करते हुए लौटने पर मजबूर कर दिया. न्याय के लिए भटकते हुए महिला थाने पहुंची. यहां थाना से ससुराल वाले व पति को छह नोटिस भेजकर थाने आ कर पक्ष रखने के लिए कहां गया, लेकिन कोई भी नहीं आ रहा है.

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *