मुजफ्फरपुर में शराब के साथ 3 युवक को GRP ने किया गिरफ्तार, बहन की शादी में बारातियों को पिलाने की थी तैयारी

मुजफ्फरपुर में शराब के साथ 3 युवक को GRP ने गिरफ्तार किया। रविवार को मुजफ्फरपुर जंक्शन से पहले माड़ीपुर आउटर सिग्नल के पास चलती ट्रेन से तीनों शराब के साथ कूदकर भाग रहे थे। तीनों को काफी दूर तक खदेड़कर पकड़ा गया। सभी से थाने पर पूछताछ की गई। इस दौरान पता चला कि 2 युवक बहन की शादी में गेस्ट की खातीदारी के लिए शराब स्टॉक कर रहे थे। जबकि, एक युवक UP से मुजफ्फरपुर खेप ला रहा था।

गिरफ्तार शातिरों में अहियापुर थाना के सहबाजपुर का रहने वाला सत्यम है। सत्यम ने पुलिस को बताया, ‘हिंदी से स्नातक कर रहा है। पिता की मृत्यु हो चुकी है। खर्च के जब पैसे कम होते हैं तो वह शराब की खेप लाने के लिए दूसरे राज्य चला जाता है। वहां से शराब की खेप लाकर इलाके में बेच देता है।’ वहीं दो अन्य आरोपियों में मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली निवासी मोनू कुमार व रवि आंनद शामिल हैं।

उन्होंने पुलिस को बताया कि अगले माह उनकी बहन की शादी है। इसलिए वह शराब की स्टॉक पूरा कर रहे थे। ताकि, कोई पीने वाले गेस्ट आए तो उन्हें वह मुहैया करा सके। दोनों ने बताया कि जंक्शन पर पकड़ में आने का डर ज्यादा होता है। इसलिए वे माड़ीपुर आउटर सिग्नल के पास ही शराब की खेप लेकर चलती ट्रेन से लेकर उतर गए। पकड़े गए। इन तीनों के पास से कुल 223 बोतल शराब बरामद की गई है। सभी यूपी ब्रांड की बताई गई है।

इधर, थानेदार दिनेश साहू ने बताया, ‘माड़ीपुर आउटर सिग्नल के पास सादे लिबास में जवानों को तैनात किया गया है। इसी बीच चलती ट्रेन से दो युवक बैग लेकर कूद गए। फिर, तेजी में भागने लगे। इस पर जवानों को संदेह हुआ। जिस आधार पर उन्हें खदेड़कर पकड़ा। जांच करने पर शराब की खेप मिली। वहीं सत्यम को प्लेटफॉर्म संख्या 1 के पास से गिरफ्तार किया गया है। तीनों से पूछताछ की गई है। बताया कि तीनों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.