Durga Puja पर 9 वॉच टावर व 27 सीसीटीवी से शहर की निगरानी, DM व SSP ने जारी किए संयुक्त आदेश

मुजफ्फरपुर। दुर्गा पूजा के दौरान शहर की सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद किया गया है। इसके लिए मंगलवार को डीएम प्रणव कुमार व एसएसपी जयंतकांत ने संयुक्त आदेश जारी किया। शहर में पूजा पंडालों के अतिरिक्त नौ जगहों पर वॉच टावर से निगरानी होगी। पूजा पंडालों के अलावा शहर के 27 अलग-अलग स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।




मिठनपुरा थाने के राज राजेश्वरी मंदिर, बगलामुखी मंदिर, काजी मोहम्मदपुर थाने के माड़ीपुर चौक, कलमबाग चौक, अघोरिया बाजार चौक, अहियापुर थाने के अखाड़ाघाट दुर्गा स्थान, जीरोमाइल चौक, बैरिया गोलंबर दुर्गा मंदिर व सदर थाने के भगवानपुर चौक पर वॉच टावर लगाने का आदेश जारी किया गया है। इन वॉच टावरों से श्रद्धालुओं को सहायता पहुंचाने व असामाजिक तत्वों पर निगरानी का काम किया जाएगा।


वहीं, शहर के नगर, मिठनपुरा, काजीमोहम्मदपुर, अहियापुर व सदर थाना क्षेत्र में कुल 27 जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने का आदेश जारी किया गया। मूर्ति विसर्जन पर निगरानी के लिए अखाड़ाघाट पुल व दादर पुल के दोनों तरफ भी सीसीटीवी कैमरा लगाने का आदेश दिया गया है। पुलिस को निर्देश दिया गया है कि नवरात्र के दौरान ट्रैफिक प्लान का अनुपालन सुनिश्चित कराया जाए।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.