Bihar में पति ने पत्नी को ‘गंदा काम’ करने से रोका तो हुई जमकर कुटाई, पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहा पति

बर जमुई से है, जहां गलत काम करने से रोकने पर एक पत्नी ने बेटों के साथ मिलकर पति की बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस विभागे से सेवानिवृत पति को यह शिकायत मिली थी कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है। पति ने इस बात को लेकर पत्नी से बातचीत की और उसकी इस करतूत का विरोध किया।

जिसके बाद पत्नी आगबबूला हो गई और अपने दो बेटों के साथ मिलकर पति की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित पति ने थाने पहुंचकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि लखीसराय जिला के रसुलपुर गांव निवासी नथुनी पासवान अपनी पत्नी कंचन कुमारी और दो बेटों के साथ रेलवे क्वाटर में रहते हैं। 28 मार्च की सुबह नथुनी पासवान ने अपनी पत्नी को समझाया कि वह गलत काम करना छोड़ दे।

नथुनी पासवान का कहना था कि उसकी पत्नी और चंदन कुमार नामक युवक को लेकर लोग तरह तरह की बातें करते हैं। इसी बात को लेकर जब नथुनी पासवान ने पत्नी को समझाना चाहा तो उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक नथुनी पासवान की पत्नी कंचन पंचायत शिक्षक है। जिसके अवैध संबंध का विरोध करने पर महिला ने पुत्र छोटी कुमार उर्फ एकलव्य राज और रिपु कुमार उर्फ आर्यन राज के साथ मिलकर पति की पिटाई कर दी।

लोहे के रॉड से सिर पर एवं चाकू से हाथ पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसी दौरान पीड़ित शख्स के पर्स से पैसे और दो मोबाइल निकाल लिए। पीड़ित ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा कि कि चंदन और कंचन देवी उसकी हत्या करा सकते हैं। फिलहाल पुलिस ने थाने में केस दर्ज कर लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *