मुकेश सहनी के समर्थन में उतरे चिराग पासवान! कहा- नीतीश कुमार के इशारे पर VIP सुप्रीमो के साथ हुआ धोखा

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर एक बार फिर जमकर हमला बोला. इतना ही नहीं बल्कि एक बयान से यह भी दिखा कि वे मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) के साथ हैं. चिराग ने कहा कि मुकेश सहनी के साथ नीतीश कुमार के इशारे पर ही धोखा हुआ है. वे सोमवार को दरभंगा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे.

दरभंगा दौरे पर चिराग पासवान ने नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों से एलजेपी (रामविलास) उम्मीदवार विपिन पाठक के लिए वोट देने की अपील की. इस दौरान चिराग पासवान ने सीएम पर जमकर गरजे. कहा कि नीतीश कुमार को बर्दाश्त नहीं हो रहा है कि बिहार की सबसे बड़ी पार्टी उनकी पार्टी नहीं, बीजेपी है. इसीलिए उनको नुकसान पहुंचाना इनका लक्ष्य है. उन्होंने सीधे आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर ही मुकेश सहनी के साथ धोखा हुआ है. धोखा देना इनकी आदत बन गई है.

चिराग पासवान ने कहा कि लोकतंत्र में जिस तरह से गठबंधन के घटक दलों को सम्मान देना चाहिए नीतीश कुमार ने आजतक नहीं दिया. बिहार में बहुत जल्द मध्यावधि चुनाव होना है, जिसका कारण है विरोधाभास. अभी मुकेश सहनी को लेकर गठबंधन में टूट देखने को मिल रहा है. बहुत जल्द बीजेपी और जेडीयू में भी टूट होगा. इसकी भूमिका पहले से ही बनाई जा रही है क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री बिना कुर्सी के नहीं रह सकते हैं. कुर्सी भी उनको अपनी शर्तों पर चाहिए. पहले वे अपनी कुर्सी की व्यवस्था करते हैं फिर गठबंधन के साथ जाते हैं.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *