BJP विधायक ने तारकिशोर प्रसाद को CM बनाने की उठाई मांग, कहा- नीतीश कुमार में अब जोश नही बचा

बिहार विधानसभा में तीसरे नंबर की पार्टी होने के बावजूद नीतीश को मुख्यमंत्री बनाने के बीजेपी आलाकमान के फैसले से उसके ही विधायक सहमत नहीं दिख रहे। बिहार में भाजपा के एक विधायक ने कहा कि वक्त आ गया है कि अब डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को मुख्यमंत्री बना देना चाहिये। बीजेपी के विधायक ने कहा कि नीतीश में वो जोश नहीं रहा जो 2005 में था।

भाजपा विधायक विनय बिहारी की मांग
भाजपा के विधायक विनय बिहारी ने आज अपने दिल की बात मीडिया के सामने रखी. उन्होंने कहा कि उनकी निजी राय है कि अब तारकिशोर प्रसाद को बिहार का मुख्यमंत्री बना देना चाहिये. तारकिशोर प्रसाद काफी अच्छा काम कर रहे हैं. वैसे भी बिहार में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बन गयी है. विनय बिहारी बोले-चूंकि मेरी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी है और हमारे नेता तारकिशोर प्रसाद अच्छा काम कर रहे हैं इसलिए मेरी राय में उन्हें तुरंत सीएम बना देना चाहिये. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री बनाने का फैसला बीजेपी आलाकमान को करना है, वे तो अपनी निजी राय रख रहे हैं।

नीतीश में अब जोश नहीं बचा
बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने कहा कि नीतीश कुमार अब वो नहीं है जो 2005 में हुआ करते थे. उन्हें योगी आदित्यनाथ की तरह बनना होगा. योगी मॉडल पर काम करना होगा, तभी जनता उन्हें पसंद करेगी. नीतीश कुमार को बुलडोजर चलाना होगा. 2005 में नीतीश कुमार में काम करने का जोश दिखता था. अब वह जोश नहीं रहा. अब उनका काम ठीक नहीं चल रहा है।

विनय बिहारी ने कहा कि नीतीश कुमार को लेकर ये बात वे अकेले नहीं कह रहे हैं बल्कि सारी दुनिया कर रही है. अगर उनका काम ठीक रहता तो 40-41 सीट थोड़े ही आता. नीतीश कुमार को 80-90 या 120 सीट आता. यही साबित करता है कि नीतीश कुमार में 2005 वाली बात नहीं रही।

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.