प्रेमिका को क्लास से बुलाकर प्रेमी ने पूछा- शादी करोगी और काट ली नस, पूरा मामला जान चौंक उठेंगे आप

दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। जहां प्रेमी की जिद और पांच साल से चल रहे प्रेम प्रसंग के आगे परिवावालों को झुकना पड़ गया। शादी के लिए युवक ने जान देने तक की कोशिश की। उसने प्रेमिका से कहा कि यदि शादी नहीं हुई तो जान दे दूंगा। आखिरकार पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी-युगल की शादी करवा दी गयी।

दरअसल मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का है जहां सचिन कुमार और अंजना भारती के बीच विगत 5 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहता थे लेकिन उनके परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे लेकिन सचिन हर हाल में अपनी प्रेमिका को पाना चाहता था उससे शादी करना चाहता था। लेकिन जब उसकी सारी उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आने लगा उसका सपना चकनाचूर होता दिखने लगा तब उससे रहा नहीं गया।

वह अपनी प्रेमिका के कोचिंग में पहुंच गया और अंजना को बाहर बुलाकर शादी का प्रस्ताव रखा। अंजना को पता था कि दोनों के परिवारवाले इस शादी को लेकर तैयार नहीं होंगे। इसलिए वह कुछ भी बोलने से परहेज कर रही थी। लेकिन सचिन को उसका जवाब चाहिए था जब अंजना ने कुछ भी कहा तब वह ब्लेड से अपने हाथ का नस काटने लगा और कहा कि तुम अगर मुझसे शादी नहीं करोगी तो मैं अपना जान दे दूंगा। वही खून बहता देख अंजना घबरा गयी और उसे बचाने की कोशिश करने लगी तब लड़की के बाएं हाथ की दो अंगुली कट गयी।

इस दौरान कोचिंग संस्थान में अफरा-तफरी मच गयी। घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया। दोनों प्रेमी जोड़े को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां दोनों के परिजन भी पहुंच गये। जिसके बाद पुलिस के सामने दोनों परिवारवालों की सहमति से प्रेमी युगल की शादी हिन्दू रीति रिवाज से संपन्न करायी गयी।

सचिन ने बताया कि यह प्रेम प्रसंग 5 वर्षों से चल रहा है जिसका परिवार के लोग विरोध किया करते थे। वे शादी के लिए तैयार नहीं थे। जिसके कारण उसने जान देने की कोशिश की। सचिन का कहना है कि पुलिस की मदद से परिवार वाले इस शादी के माने और फिर मुझे मेरा प्यार आखिरकार मिल ही गया। आज हमदोनों की शादी संपन्न हुई है।

इस शादी में दोनों परिवार को सदस्य मौजूद थे। हमदोनों इस शादी से बेहद खुश है। सचिन ने बताया कि वह बीए पार्ट वन का स्टूडेंट है और पिकअप वैन चलाता है। जबकि प्रेमिका अंजना भारती बीसीए कर रही है। सचिन ने बताया कि बचपन में ही उनके पिता का निधन हो गया था। जिसके बाद उसकी मां ने उसका पालन पोषण किया। वही इलाके में यह शादी चर्चा का विषय बना हुआ है।

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *