हाय रे खूनी इश्क ! Bihar में बहन को लेकर प्रेमी भाई फरार, 2 दिन साथ रहने के बाद कर डाली हत्या, जानिए क्यों …

पटना के सिधौली थाना अंतर्गत चंदौस गांव के पास बहन के प्यार में पागल भाई ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया, ‘जहानाबाद की रहने वाली कल्पना कुमारी (काल्पनिक नाम) गांव के एक लड़का से प्यार करती थी।

परिवार के लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने कल्पना को उसके बुआ के यहां भेज दिया। 7 माह बुआ के यहां रहने के बाद उसको अपने फुफेरे भाई अमित से प्यार हो गया। परिवार के लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने कल्पना की शादी बेला में करा दी।

इस बीच फुफेरा भाई बहन के ससुराल पहुंचा और वहां से उसको लेकर फरार हो गया। 23 मार्च को दोनों पटना में दो दिन साथ में रहे। इसके बाद कल्पना अमित के साथ रहने की जिद पर अड़ गई, लेकिन वह उसे अपने पास नहीं रखना चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद लड़के ने उसकी रॉड से मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अमित ने लड़की के शव को एक झाड़ी में फेंक दिया।

बाद में सीगोरी पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद मामले की छानबीन में जुट गई। जैसे-जैसे खोजबीन बढ़ती गई पूरे मामले से पर्दा उठने लगा। अंत में पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.