मुजफ्फरपुर में सर्टिफिकेट दिलवाने के लिए छात्रों से करता था अवैध उगाही, विवि कर्मियों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

माइग्रेशन सर्टिफिकेट दिलाने के नाम पर अवैध उगाही करने वाले युवक को विवि पुलिस में गिरफ्तार किया है। उसे उसे विश्वविद्यालय से पकड़ा गया है। आरोपी युवक काजीमोहम्मदपुर थाने के गन्नीपुर का रहने वाला रितेश कुमार है। उसे बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के सर्टिफिकेट शाखा से पकड़ा गया है। आरोपी युवक के पास से सीतामढ़ी के रहने वाले छात्र मो.शाकिर आफरीदी के नाम का माइग्रेशन सर्टिफिकेट बरामद किया गया है।

जिसके बाद उसे विवि कैंपस पुलिस गिरफ्तार कर ली है। थाने पर उससे पूछताछ की जा रही है। मामले को लेकर थानेदार रामनाथ प्रसाद ने बताया कि आरोपी युवक विश्वविद्यालय के सर्टिफिकेट शाखा पहुंचा था। वहां उसने अपने मन से माइग्रेशन सर्टिफिकेट रजिस्टर से फाड़ कर ले लिया।

इस पर वहां मौजूद कर्मियों में उसे पकड़ लिया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी। जांच में पता चला कि उसके पास जो सर्टिफिकेट मिला है वह सीतामढ़ी का रहने वाला है। माइग्रेशन के बदले उसने 1000 रुपये भी लिए थे। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उससे पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.