शराबबंदी वाले बिहार में जमकर हुई शराब की लूट, अनियंत्रित होकर पलटी शराब से भरी कार

खबर कैमूर से आ रही है, जहां शराब लदी कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद ग्रामीणों ने जमकर शराब की लूट की। घटना मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित मोहनिया से रामगढ़ मार्ग की है। कार के दुर्घटनाग्रस्त होते ही कार सवार तस्कर मौके से फरार हो गए वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीण कार में रखी शराब की पेटियों को लूटने की होड़ मच गई। जिसको जितना शराब मिला लूटकर भाग निकले।

कहने को तो बिहार में शराबबंदी है लेकिन शराब लूट का नजारा देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज्य में शराबबंदी कानून कितना प्रभावी है। उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे होने के कारण कैमूर में शराब को रोकने के लिए समेकित चेक पोस्ट पर 24 घंटे एंटी लिकर टास्क फोर्स की तैनाती कर दी गई है बावजूद इसके तस्कर अवैध तरीके से बिहार में शराब की खेप पहुंचा रहे हैं।

दरअसल, गुरुवार की सुबह मोहनिया से रामगढ़ के तरफ जा रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। कार में शराब भरा था इसलिए कार चालक और शराब माफिया मौके से फरार हो गए। जैसे ही ग्रामीणों ने कार में महंगी शराब देखी, महिला और पुरुष शराब की बोतलों को लेकर भागने लगे। मौके पर पुलिस के पहुंचते-पहुंचते लोगों ने आधा से ज्यादा शराब की लूट कर ली।

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.