मुजफ्फरपुर में डिवाइडर से जा टकराई कार, बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा, 4 लोगों की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के SKMCH ओवरब्रिज पर पहले एक तेज रफ्तार कार डिवाडर से टकरा गई। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने भी जोरदार टक्कर कार में मारी। कार का हिस्सा ट्रक में फंसकर 50 मीटर तक घसीटा गया। जिस कारण कारण पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसमे सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। ट्रक लेकर चालक भाग निकला। कार सवार लोग भीतर में फंसकर कराह रहे थे। सभी खून से लथपथ थे। कार के स्टेयरिंग और सीट समेत अन्य जगहों पर खून लगा था। स्थानीय लोगों ने अहियापुर पुलिस को सूचना दी। SI नितेश कुमार दलबल के साथ फौरन मौके पर पहुंचे। चारों युवकों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कार को क्रेन की मदद से खींचकर थाना ले जाया गया। घायलों का बयान दर्ज करने की कवायद में पुलिस जुटी हुई है।

बारात से लौट रहे थे

पुलिस पूछताछ में युवकों की पहचान कांटी इलाके के पंकज कुमार, गोलू, रोहित और आकाश के रूप में हुई है। ये सभी बोचहां में एक शादी समारोह में बारात गए हुए थे। शुक्रवार सुबह घर लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। पुलिस का कहना है अभी इनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पूरी तरह होश में आने पर बयान दर्ज किया जाएगा।

ड्राइवर को नींद आने की आशंका घटना को देखकर पुलिस आशंका जता रही है कि कार के ड्राइवर को नींद लग गयी होगी। इसी कारण उसका स्टेयरिंग पर से संतुलन बिगड़ गया होगा और कार डिवाइडर से टकराई होगी। पीछे से तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था। उसे सम्भलने का मौका नहीं मिला और ट्रक ने कार में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *