मुजफ्फरपुर में NH 57 पर आग का गोला बनी कार, जान बचाने के लिए गाड़ी से कूदकर भागे लोग

मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के NH57 पर एक चलती कार में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें पूरी कार को अपनी जद में ले लिया। वहीं, इसमें बैठे कुछ लोग कूदकर बाहर निकले। तब जाकर उनकी जान बच सकी। घटना के दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। वही, एक तरफ से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार धूं-धूं कर जलने लगी। इसमें बैठे लोग किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भागे।

बताया गया कि थाना के समीप NH57 पर एक ऑल्टो कार अचानक से धूं-धूं कर जलने लगी। घटना में कार पूरी तरह जलकर स्वाहा हो गया। इधर, घटना के बाद स्थानीय लोगो ने मामले की सूचना गायघाट पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम को दिया। सूचना पर पहुंचीं गायघाट थाने की पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम काफ़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू पा लिया। हालांकि, आग लगने की वजह स्पष्ट नही हो पाई है।

जानकारी के अनुसार उक्त ऑल्टो गाड़ी थाना चौक के समीप से आ रही थी। NH57 पर वह खरी हो गई। उसमे कुछ लोग भी बैठे थे, उसी समय अचानक से ऑल्टो कार में आग लग गई, गाड़ी में बैठे लोग जैसे-तैसे कर के अपनी जान बचाई और गाड़ी से कूदकर बाहर निकले। आग को लपटें देख लोग इधर-उधर भागने लगे, वही देखते ही देखते पूरा कार धू-धूकर जलने लगा। घटना की सूचना थाना को दि गई, सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद भीषण आग पर काबू पाया गया। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *