मुजफ्फरपुर की जमीन भी उगल रही है ‘शराब’, डिलीवरी ब्यॉय का पीछा कर लीची बगान में पहुंची थी पुलिस, कुदाल से हुई खुदाई तो निकली शराब की बोतलें

शराब माफिया भी शराब को ठिकाना लगाने के अजीबो गरीब तरीके अपनाते हैं। मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के पताही में एक लीची बगान में जमीन में गाड़कर शराब को बोतलों को रखा गया था। पुलिस डिलीवरी ब्यॉय का पीछा करती हुई वहां तक पहुंच गई। दोनों धंधेबाज तो भाग निकले। लेकिन, लीची बगान में कुछ शराब की कार्टन फेंकी हुई मिली। जिससे पुलिस को सन्देह हुआ। सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा और सब इंस्पेक्टर जैनेंद्र झा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। जवानों से कुदाल मंगवाया गयं फिर जमीन को खोदकर शराब की सैंकड़ो बोतल बरामद की गई। लीची बगान में कई जगहों पर जमीन के अंदर शराब को छुपाया गया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। हालांकि, अभी इसकी गिनती नहीं की गई है।

 

सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पैंथर मोबाइल के दो जवान शराब डिलीवरी करने वाले धंधेबाजों का पीछा कर रहे थे। वे बाइक से थे। इसी बीच दोनों धंधेबाज़ इसी रास्ते से भागे। जवान पीछा करते हुए लीची बगान तक पहुंचे। अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों धंधेबाज़ भाग गए। इसी दौरान वहां पर शराब की कार्टन फेंकी हुई मिली। सन्देह होने पर जवानों ने थानेदार को सूचना दी। जब फोर्स लेकर पहुंचे तो पाया कि भारी मात्रा में शराब की बोतलों को जमीन के अंदर छुपाया गया है।

 

पुलिस जांच में आसपास के धंधेबाजों की संलिप्तता सामने आ रही है। उन सभी के नाम पते का सत्यापन कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। मिट्टी देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि शराब को ठिकाना लगाए हुए अधिक समय नहीं हुआ था। क्योंकि मिट्टी हल्की थी। बोतलों पर भी मिट्टी चिपका हुआ नहीं था। 24-48 घन्टे पहले ही इसे जमीन के अंदर रखने की बात सामने आई है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.