पटना में महिला गायिका के साथ हुआ गंदा काम, पिस्तौल दिखाकर 3 लड़कों ने इज्जत लूट लिया, गिरफ्तार

PATNA ‘ पटना में पिस्टल के बल पर गायिका से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार, रामकृष्णानगर थाना इलाके के ज्योति पथ में शुक्रवार की देर रात हुई घटना, तीनों में एक आरोपित गायिका का पूर्व परिचित, हथियार भी बरामद : इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से हथियार भी मिले हैं। पुलिस इस घटना का स्पीडी ट्रायल करवायेगी।-डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लों, एसएसपी

फुलवारीशरीफ/पटना, हिन्दुस्तान टीम। स्टूडियो में गाना गाने के लिये तीन युवकों ने एक गायिका को बुलाया फिर पिस्टल के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया। रामकृष्णानगर थाना इलाके के ज्योति पथ में शुक्रवार की देर रात हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये आरोपितों में संजीव कुमार सिन्हा, टिंटू कुमार व प्रमोद कुमार उर्फ कारू शामिल हैं। रामकृष्णानगर थाने के सहायक थानेदार के मुताबिक, संजीव के घर में 28 वर्षीय गायिका को बुलाया गया था। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक देसी कट्टा व तीन गोलियां बरामद की हैं।

‘शोर की तो गोली मार देंगे, चुप रहो’ : गायिका मूल रूप से जहानाबाद ही रहने वाली है। फिलहाल वह पटना में रहती है। गायिका का आरोप है कि उसे स्टूडियो में गाना गाने के नाम पर बुलाया गया था। तीनों में से एक आरोपित टिंटू से गायिका पूर्व से ही परिचित थी। जब वह ज्योति पथ स्थित मकान में पहुंची तो वहां उसे परिचित व्यक्ति मिला। इसके बाद उसने अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया। फिर तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। गायिका जब शोर-शराबा करने लगी तो आरोपितों ने कहा- ‘शोर की तो गोली मार देंगे। चुप रहो’।

आरोपितों के जाने के बाद गायिका ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। उसने दरवाजे को अंदर से लॉक कर पुलिस को खबर दे दी। घटना के दिन ही रात के वक्त पुलिस को जानकारी हुई, जिसके बाद आरोपितों की तलाश शुरू की गयी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.