मुजफ्फरपुर में संदिग्ध हालात में अधिवक्ता के पुत्र की मौ’त, पंखे से ल’टका मिला श’व, मोबाइल व हीरे की अंगूठी गायन

मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र स्तिथ चर्च रोड में अधिवक्ता पुत्र की संदिग्ध परीस्थिति में मौत हो गई। उसका शव कमरे के भीतर पंखे से लटका मिला। गले मे चादर का फंदा बांधकर पंखे से लटकाया गया था। लेकिन, मृतक का का पैर फर्श से सटा हुआ था।

बताया जा रहा है कि मृतक का दो मोबाइल व एक हिरे की अंगूठी भी गायब है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वही, मृतक के घर मे कोहराम मचा हुआ है। मृतक की पहचान अधिवक्ता अनील श्रीवास्तव का 36 वर्षीय पुत्र उज्जवल उर्फ अमित के रूप में हुई है। वह CC कैमरे का सप्लायर था।

घटना के बाद मामले की जानकारी मिठनपुरा थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची मिठनपुरा पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। इसके बाद शव को पंखे से उतारा। फिर, उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch भेज दिया है। इधर, मृतक के परिजनों ने पुत्र की हत्या की आशंका जताई है। मृतक के परिजनों का कहना है कि देर रात बेटा खाना खाकर सोने चला गया था। सुबह में वह नाश्ता करने के लिए नीचे नही आया। उसके कमरे में जब गए तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ है। वह कमरे के भीतर पंखे से लटका हुआ है।

उसका मोबाइल व हिरे की अंगूठी गायब है। उन्होंने आशंका जताया कि बेटे की किसी ने हत्या कर दी है। मृतक के पिता अपने भाई पर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं। घटना के बाद मृतक के माता व पिता का रोरोकर बुरा हाल है। इधर, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिठनपुरा पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। परिजनों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.