‘चढ़ ही नहीं रही, न्याय हो’, 2 क्वार्टर पीने के बाद नहीं हुआ नशा, तो शराबी ने गृहमंत्री से कर डाली शिकायत

उज्जैन, 07 मई: मध्य प्रदेश में शराब में मिलावट का एक बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। उज्जैन में एक शख्स ने शराब में मिलावट की शिकायत प्रदेश के गृहमंत्री समेत तमाम अधिकारियों से कर डाली।

शराब पीने के इस शौकीन इस शख्स का कहना है कि पूरी बोतल पीने के बाद भी उसे नशा नहीं हुआ। शख्स का आरोप है कि, ठेकेदार शराब में पानी की मिलावट कर रहा है। जिससे उसे पीने के बाद नशा नहीं हो रहा है।

 

 

पूरी बोतल पीकर भी नशा नहीं हुआ तो शिकायत लेकर गृहमंत्री के पास पहुंचा शराबी

उज्जैन में बहादुर गंज आर्य समाज मार्ग पर रहने वाले लोकेंद्र सोठिया शराब पीने के आदी हैं। वह पिछले 20 साल से शराब पी रहे हैं। उन्होंने 12 अप्रैल को क्षीर सागर क्षेत्र स्थित शराब दुकान से देशी शराब के चार क्वॉर्टर खरीदे। दो क्वार्टर पीने के बाद पता चला उन्हें नशा नहीं हुआ। लोकेंद्र ने बताया कि पूरी बोतल पीने के बाद भी जब शराब चढ़ी नहीं तो लगा कि मुझे इसमें मिलावट की शंका हुई। इसके बाद दुकानदार से शिकायत की तो उसने धमकी दी कि तुमसे जो बने वो कर लेना।

 

लोकेंद्र ने बताया कि शराब में मिलावट होने की आशंका में दो बचे क़्वार्टर को पैक ही रहने दिया है ताकि उसे सबूत के तौर पर पेश किया जा सके। लोकेंद्र सोठिया अपने साथ 2 क्वाटर लेकर मिलावटी शराब की शिकायत करने आबकारी विभाग पहुंचे। जहां उन्होंने गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला आबकारी विभाग के नाम से आवेदन दिया है। इसमें लिखा है कि ठेकेदार पर कार्रवाई की जाए ताकि कोई दूसरा धोखाधड़ी का शिकार नहीं हो।

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.