सूरत व इंदौर से अच्छा हो मोतीपुर मेगा फूड पार्क: उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन

मुजफ्फरपुर में उद्योग की अपार संभावनाएं हैं। आने वाले दिनों में बड़े-बड़े उद्योग यहां लगेंगे। मोतीपुर का मेगा फूड पार्क सूरत व इंदौर से भी अच्छा होगा। फूड प्रोसेसिंग यूनिट में अडानी ग्रुप भी इंवेस्ट करेगा।

ये बातें प्रदेश के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रखंड के बगही में शुक्रवार को एक पाइप फैक्ट्री के उद्घाटन के मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि पताही हवाई अड्डे पर एक बार उतरा था। यहां हवाई सेवा शुरू हो इसके लिए कोशिश भी किया, लेकिन अभी बात नहीं बनी है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर से उनका एक अलग तरह का लगाव है। यहां इंटरनेशनल लोकेशन है, जहां उद्योग लगाए जा सकते हैं। यह फलता-फूलता व उभरता हुआ शहर है। मंत्री ने कहा कि जहां 15 फीसदी मुस्लिम आबादी है वहां से वे चुनाव लड़े और जीते भी। उन्होंने मुजफ्फरपुर शहर की तारीफ करते हुए कहा कि स्व. रघुनाथ पांडेय व पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा के रहते मुजफ्फरपुर में कोई भी दंगा फसाद नहीं हुआ। इससे पहले मंत्री ने फीता काटकर पाइप फैक्ट्ररी का उद्घाटन किया। फैक्ट्री संचालक संजय कुमार की ओर से उन्हें सम्मानित भी किया गया। सभा को राजस्व व भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय, सांसद वीणा देवी, कांटी विधायक इसराइल मंसूरी, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा आदि ने संबोधित किया। मौके पर पूर्व विधायक बेबी कुमारी, केदार गुप्ता, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अरविंद सिंह, देवांशु किशोर, कोमल सिंह आदि थीं ।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.